‘YRF did not honor its promises’ | ‘YRF ने अपने किए वादों का सम्मान नहीं किया’: फरीदा जलाल बोलीं- मैंने रिश्ता निभाने की पूरी कोशिश की, यश चोपड़ा ने तोड़ दिया वादा


38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बीते जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस फरीदा जलाल हाल ही में संजय लीला भंसाली की सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आई हैं। सीरीज में कुदसिया बेगम के किरदार को मिल रहे प्यार से फरीदा जलाल बहुत भावुक हैं। इसी दौरान एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने यश चोपड़ा के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने अपना वादा तोड़ दिया था। एक्ट्रेस ने इस बात का भी खुलासा कि वो ‘हीरामंडी 2’ में नजर नहीं आएंगी। उन्होंने बताया कि पहले सीजन में उनका एक सीन काट दिया गया है।

यश चोपड़ा की फिल्म ‘दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ में फरीदा जलाल ने काजोल की मां लाजवंती का किरदार निभाया था। इस फिल्म के बाद यश चोपड़ा ‘दिल तो पागल है’ में भी फरीदा जलाल को कास्ट करना चाह रहे थे। एक्ट्रेस ने कहा- ‘दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ के बाद एक दिन मुझे यश जी का फोन ‘दिल तो पागल है’ के लिए आया। इस फिल्म में रोल छोटा था। उन्होंने कहा कि मेरे पास तुम्हारे लिए रोल है, लेकिन आदित्य को लगता है कि तुम वह नहीं करोगी। मुझे या आदित्य को कभी ना मत कहना। मैं चाहता हूं कि यह सिलसिला चलता रहा। मुझे उनकी बात अच्छी लगी।

फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में फरीदा जलाल ने अक्षय कुमार की मां की छोटी सी भूमिका निभाई थी। एक्ट्रेस ने कहा- मुझे बहुत खुशी हुई थी जब यश जी ने कहा था कि वो चाहते हैं कि हमारा रिश्ता कभी खत्म न हो। मैंने उस फिल्म में एक सीन किया, मैंने रिश्ता निभाने की पूरी कोशिश की। लेकिन उस फिल्म के बाद YRF से किसी और फिल्म के लिए कॉल नहीं आया। YRF ने अपने किए वादों का सम्मान नहीं किया । मैं रिश्ता जारी रखने के लिए तैयार थी, लेकिन अगर आप मेरी जगह किसी और को कास्ट करते हैं, तो दुख होता है।

हाल ही में ‘हीरामंडी’ का सीजन 2 भी अनाउंस किया गया है। फरीदा से जब पूछा गया कि सीजन 2 में उनका किरदार क्या होगा? एक्ट्रेस ने कहा- सीजन 1 में आलमजेब और कुदसिया बेगम का बेड वाला सीन काट दिया गया था। ऑरिजिनल सीन के अनुसार आलमजेब की प्रेग्नेंसी की बात सुनकर मैं दवाइयां मांगती हूं, जिससे मेरी जीने की इच्छा दिखती है। वह सीन क्यों काट दिया गया, मुझे नहीं पता।

Leave a Comment