राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने साइना नेहवाल के साथ खेला बैडमिंटन, सामने आया वीडियो


राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने साइना नेहवाल के साथ खेला बैडमिंटन,- India TV Hindi

Image Source : SOCIAL MEDIA
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने साइना नेहवाल के साथ खेला बैडमिंटन,

नई दिल्ली: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के साथ राष्ट्रपति भवन में बैडमिंटन खेलती नजर आईं। इस दौरान राष्ट्रपति मुर्मू ने अपने खेल से साइन नेहवाल जैसी दिग्गज खिलाड़ी को भी चौंका दिया। राष्ट्रपति मुर्मू और साइना नेहवाल के बीच बैडमिंटन मुकाबले का वीडियो सामने आया है। 

इस मुकाबले के दौरान राष्ट्रपित मुर्मू के सामने साइना नेहवाल जीत के लिए संघर्ष करती नजर आ रही हैं। राष्ट्रपति के एक्स हैंडल से इसकी कुछ तस्वीरें भी शेयर की गई हैं। कैप्शन में लिखा है द्रौपदी मुर्मू का खेलों के प्रति स्वाभाविक प्रेम तब देखा गया जब उन्होंने राष्ट्रपति भवन के बैडमिंटन कोर्ट में स्टार खिलाड़ी साइना नेहवाल के साथ बैडमिंटन खेला। राष्ट्रपति का प्रेरणा प्रदान करने वाला यह कदम भारत के बैडमिंटन को एक ताकत के तौर पर उभरने को ध्यान में रखते हुए उठाया गया है। महिला खिलाड़ी विश्व मंच पर बड़ा असर डाल रही हैं।

पोस्ट में आगे लिखा गया पद्म पुरस्कार विजेताओं को उनकी कहानी-मेरी कहानी व्याख्यान सीरीज के हिस्से के रूप में पद्म श्री और पद्म भूषण से सम्मानित, प्रतिष्ठित भारतीय खिलाड़ी साइना नेहवाल कल राष्ट्रपति भवन सास्कृतिक केंद्र में एक व्याख्यान देंगी और दर्शकों से बात करेंगी।

Latest India News



Leave a Comment