‘Tarak Mehta…’ show actor Gurcharan Singh is in debt, wants work | कर्जे में डूबे हैं ‘तारक मेहता…’ शो के एक्टर गुरुचरण: बोले- ‘मुझे काम चाहिए कई लोन भी भरने हैं, पब्लिसिटी बटोरने के लिए गायब नहीं हुआ था’


22 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

इसी साल अप्रैल में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक्टर गुरुचरण सिंह लापता हो गए थे। उनके पिता ने उनकी किडनैपिंग की कम्प्लेन पुलिस में दर्ज करवाई थी। 18 मई को गुरुचरण वापस घर लौट आए थे। उन्होंने पुलिस से कहा था कि कुछ पर्सनल परेशानियों के चलते वो स्पिरिचुअल जर्नी पर निकल गए थे।

घर से दूर रहकर गुरुचरण ने इतने दिनों तक क्या किया, कहां-कहां गए और अब उनकी लाइफ कैसी है।ये सब बातें उन्होंने एक इंटरव्यू में शेयर की हैं।

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो अब काम की तलाश में हैं क्योंकि उनके पास कोई काम नहीं है। गुरुचरण ने ये भी हिंट दी कि वो जल्द ही शादी करके अपना घर बसा सकते हैं।

गुरुचरण ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में मिस्टर सोढ़ी का किरदार निभाया था।

गुरुचरण ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में मिस्टर सोढ़ी का किरदार निभाया था।

इंडस्ट्री के लोगों से सपोर्ट की गुजारिश कर रहा हूं

गुरुचरण बोले, ‘मैं मुंबई आ गया हूं और खूब सारा काम करना चाहता हूं। मैं फिलहाल कई लोन और कर्जे में डूबा हुआ हूं। ये सब काम के जरिए ही संभव हो पाएगा और मैं कड़ी मेहनत को तैयार हूं। मैं जल्द ही शादी करके सेटल होना चाहता हूं। जैसे ही मैं शादी कर लूंगा, मैं अपने पेरेंट्स को दिल्ली से मुंबई शिफ्ट कर लूंगा ताकि उनकी देखभाल कर सकूं।’

गुरुचरण ने आगे कहा, ‘कोरोना महामारी के दौरान से ही मुझे कई सारी चीजों ने प्रभावित किया। मैंने मुंबई छोड़ दिया और 2020 में दिल्ली वापस चला गया क्योंकि पापा की सर्जरी थी। उसके बाद मैंने कई बिजनेस शुरू किए लेकिन वो नहीं चले या तो बिजनेस में काम ठीक से नहीं हो पाया या फिर जिनके साथ पार्टनरशिप की वो लोग गायब हो गए। मेरा एक प्रॉपर्टी इश्यू भी सालों से चल रहा है जिसमें काफी पैसा खर्च हो चुका है इसलिए इन सब वजह से मेरी आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गई है।’

‘मैं पब्लिसिटी के लिए गायब नहीं हुआ था’

गुरुचरण आगे बोले, ‘मैं जब बुरा फील कर रहा था तो स्पिरिचुअल जर्नी पर चला गया था। भगवान में मन लगा लिया था और मैं लौटना नहीं चाहता था लेकिन भगवान ने मुझे साइन दिया कि मैं घर लौट जाऊं। कई लोगों को लगता है कि मैं गायब इसलिए हुआ क्योंकि मैं पब्लिसिटी बटोरना चाहता था लेकिन ये सच नहीं है।’

तारक मेहता...शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के साथ गुरुचरण।

तारक मेहता…शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के साथ गुरुचरण।

प्रोड्यूसर से विवाद के बाद छोड़ दिया था शो
गुरुचरण सिंह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शुरुआत से लेकर 2013 तक इसका हिस्सा बने रहे। बाद में प्रोड्यूसर असित मोदी से कुछ विवाद के चलते उन्होंने शो छोड़ दिया था।

हालांकि, तब तक वे इतने पॉपुलर हो चुके थे कि पब्लिक डिमांड पर प्रोड्यूसर्स को उन्हें शो में वापस लाना पड़ा। कमबैक करने के बाद उन्होंने 6 साल तक यह शो किया।

इसके बाद 2020 में लॉकडाउन के वक्त पिता का ध्यान रखने के लिए गुरुचरण ने शो छोड़ दिया था। एक्टिंग से दूरी बनाने के बाद से गुरुचरण दिल्ली में अपने मां-बाप के साथ ही रहते हैं।

Leave a Comment