हाथरस हादसे पर सूरजपाल उर्फ साकार हरि ने जारी किया पहला बयान, सीमा हैदर-सचिन के वकील को किया हायर


हाथरस हादसे पर...- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
हाथरस हादसे पर सूरजपाल उर्फ भोले बाबा ने जारी किया पहला बयान

हाथरस हादसे पर सूरजपाल उर्फ नारायण साकार हरि ने पहला बयान जारी किया है। बयान में उनकी तरफ से कहा गया कि मैं पहले ही वहां से (सत्संग स्थल से) चला गया था। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट के वकील एपी सिंह को हायर किया है। जानकारी दे दें कि ए.पी.सिंह सीमा हैदर और सचिन के भी वकील हैं। नारायण सकार हरि के नाम से यह लेटर जारी किया गया है।

क्या कहा लेटर में?

लेटर में कहा गया कि इस हादसे में जान गवांने वाले के परिवारों के प्रति उनकी संवेदना है। साथ ही घायलों की जल्द ठीक होने की कामना भी की। आगे लिखा कि मैं/हमने सुप्रीम कोर्ट के सीनियर एडवोकेट ए.पी.सिंह को सत्संग के खत्म होने के बाद कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा भगदड़ माहौल पैदा करने पर कानूनी कार्रवाई के लिए हायर किया है। मैं सिकंदराराऊ के गांव फुलारी से 2 जुलाई को बहुत पहले रवाना हो गया था। बाबा साकार हरि का पत्र

Image Source : INDIA TV

बाबा साकार हरि का पत्र

121 लोगों की चली गई जान

जानकारी के लिए बता दें कि हाथरस जिले के सिकंदराराऊ के गांव फुलारी में मंगलवार को हुए भगदड़ में अबतक 121 लोगों की मौत की खबर सामने आ चुकी है, जबकि अभी अन्य कई लोग घायल हैं जिसमें से कुछ की स्थिति बेहद चिंताजनक बनी हुई है।

कैसे हुआ हादसा?

जानकारी के मुताबिक, सत्संग स्थल पर ‘रंगोली’ बनाई गई थी, जिस पर से बाबा चलकर निकलना था। जब सूरजपाल उर्फ बाबा साकार हरि पंडाल से निकले तो भक्तों का बड़ा हुजूम उनकी चरणधूल लेने के लिए उमड़ पड़ा। उस रंगोली को बाबा का आशीर्वाद मानकर लोग दंडवत प्रणाम कर रहे थे। इसी दौरान वहां भगदड़ मची और फिर किसी को भी संभलने का मौका नहीं मिला और एक पर एक लोग गिरते चले गए और ये बड़ा हादसा हो गया।

Latest India News



Leave a Comment