Shahrukh accidentally revealed the title of the film | शाहरुख खान ने गलती से रिवील किया फिल्म का टाइटल: फिल्म किंग की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं, सुहाना खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे


58 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

साल 2023 में पठान, जवान और डंकी जैसी बेहतरीन फिल्में दे चुके शाहरुख खान जल्द ही फिल्म किंग में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट अब तक नहीं हुई है, लेकिन शाहरुख की एक गलती से फिल्म की स्क्रिप्ट की झलकियां सामने आ चुकी हैं।

दरअसल, हाल ही में शाहरुख खान ने डीडी न्यूज को दिए एक इंटरव्यू के दौरान सिनेमैटोग्राफर संतोष सिवम को कांस फिल्म फेस्टिवल में प्रिस्टीजियस पैरे एंजेनिक्स एक्सेल लेंस अवॉर्ड जीतने की बधाई दी थी। बधाई देते हुए शाहरुख का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके टेबल पर फिल्म किंग की स्क्रिप्ट रखी नजर आ रही है।

फिल्म किंग की स्क्रिप्ट।

फिल्म किंग की स्क्रिप्ट।

वीडियो सामने आते ही स्क्रिप्ट की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। शाहरुख खान के एक वैरिफाइड फैन पेज से भी स्क्रिप्ट की तस्वीरें शेयर की गई हैं। पोस्ट के साथ लिखा गया है, किंग खान ने खुद मच अवेटेड फिल्म की अनऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है। एक और ब्लॉकबस्टर के लिए तैयार हो जाइए।

सुहाना खान के साथ नजर आएंगे शाहरुख खान

बीते कुछ दिनों से शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म किंग से जुड़ीं अपडेट्स सामने आ रही हैं। पहले खबरें थीं कि शाहरुख फिल्म में एक कैमियो करते नजर आएंगे, जबकि उनकी बेटी सुहाना फिल्म की लीड एक्ट्रेस होने वाली हैं। हालांकि, अब मेकर्स ने शाहरुख को ही फिल्म में अहम रोल में रखा है। हालांकि फिल्म में वो एक अंडरवर्ल्ड डॉन के रोल में नजर आएंगे।

बता दें कि सुहाना खान ने बीते साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म द आर्चीज से एक्टिंग डेब्यू किया था। अब जल्द ही सुहाना बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। फिल्म की टीम जून की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू करेगी। फिल्म में कई चेजिंग सीन होने वाले हैं, जिसके लिए खास कैमरों को लंदन से ही खरीदा जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Leave a Comment