Influencers are reaching Cannes by paying money | पैसे देकर इन्फ्लुएंसर्स पहुंच रहे हैं कांस: संभावना सेठ ने किया खुलासा, बोलीं- पैसे देकर खुद बिछाया है अपना रेड कार्पेट


3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस संभावना सेठ ने एक इंटरव्यू के दौरान कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट के राज का खुलासा किया है। हाल ही में हुए 77वें कांस फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड के फेमस सेलिब्रिटी शामिल हुए। बड़े स्टार्स के अलावा सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स, भोजपुरी स्टार्स और टीवी के सेलेब्स भी यहां दिखाई दिए। अब इसी बीच संभावना सेठ ने एक इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया कि लोग पैसे देकर रेड कार्पेट का हिस्सा बन रहे हैं।

सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कांस फिल्म फेस्टिवल में पहुंची इस भीड़ को लेकर कहा- आप ये बताओ कि कांस में इंडियन फिल्में कितनी हैं जिनकी स्क्रीनिंग हुई है। अगर आप पैसे दो तो हमारे इस शो की स्क्रीनिंग भी कांस में हो जाएगी।

संभावना ने बताया कि मेरे पति की वजह से मुझे इस बारे में पता चला है। इसके बाद संभावना ने यहां तक कहा कि आप और मैं एक कुत्ता खिलाने का वीडियो बनाएंगे और फिर हम उसको भी कांस लेकर जा सकते हैं, बस पैसा दो और उसकी स्क्रीनिंग वहां करवा लो। उन्होंने कहा- कांस के असली रेड कार्पेट के पीछे भी एक रेड कार्पेट है, इन्फ्लुएंसर्स और बाकी सेलेब्स वहीं घूम रहे हैं।

ऐश्वर्या जहां वॉक करती हैं वह असली कांस है

संभावना का कहना है कि जहां ऐश्वर्या राय वॉक करती हैं, वो असली कांस है। कई लोग हैं, जो सच में बुलाए जाते हैं, लेकिन मुझे क्यों बुलाया जा रहा है? मैं आखिर ऐसा क्या कर रही हूं? न तो मेरी कोई फिल्म आई है, न ही मैं बहुत ज्यादा चर्चा में हूं। वहीं सिद्धार्थ कह रहे हैं संभावना, मुझे तुम पर बहुत गर्व है, अरे गर्व नहीं भाई, मैंने पैसे दिए हैं, वहां पर फोटो खिंचवाने के मैंने पैसे दिए हैं, और फोटोग्राफर भी उनके नहीं मेरे हैं।

बातचीत के दौरान जब सिद्धार्थ ने पूछा कि क्या इन्फ्लुएंसर्स को कांस फिल्म फेस्टिवल में बुलाया गया है? इस पर संभावना बोलीं- मैं नहीं जानती कि वो कौन से इन्फ्लुएंसर्स हैं, जिन्हें कांस से इनविटेशन आया। उनका साफ कहना है कि यह पीछे वाला वह रेड कार्पेट है, जो लोगों ने मिलकर बनाया है। देखने वाले लोगों को लग रहा है कि इन सभी को कांस में बुलाया गया है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Comment