‘कर्नाटक, तेलंगाना और हिमाचल जैसा होने वाला है भाजपा का हाल’, भड़क उठे नवीन पटनायक


भाजपा पर नवीन पटनायक का निशाना।- India TV Hindi

Image Source : PTI
भाजपा पर नवीन पटनायक का निशाना।

लोकसभा चुनाव 2024 के साथ ही ओडिशा में विधानसभा चुनाव का भी आयोजन किया जा रहा है। इस चुनाव में नवीन पटनायक की बीजू जनता दल और भाजपा आमने-सामने हैं। पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत भाजपा के तमाम दिग्गज नेता ओडिशा में लोकसभा और विधानसभा दोनों ही चुनाव में बंपर जीत का दावा कर रहे हैं। वहीं, अब भाजपा के इस दावे पर ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने पलटवार किया है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा।

दरअसल, गृह मंत्री अमित शाह ने चार जून के बाद नवीन पटनायक के पूर्व मुख्यमंत्री हो जाने का दावा किया था। उन्होंने कहा था कि भाजपा 147 सदस्यों वाली  विधानसभा में 75 से अधिक सीट हासिल करगी और ओडिशा में सरकार बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। अमित शाह ने ये भी दावा किया था कि राज्य की 21 लोकसभा सीट में से भाजपा 17 पर जीत दर्ज करेगी।

अब नवीन पटनायक ने अमित शाह के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का ओडिशा में वही हाल होगा जो कर्नाटक, तेलंगाना और हिमाचल प्रदेश में हुआ था। पटनायक ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा- “भाजपा ने कहा था कि वे कर्नाटक में सरकार बनाएंगे, लेकिन वे विफल रहे। उन्होंने तेलंगाना के लिए भी यही कहा और असफल रहे। उन्होंने हिमाचल प्रदेश में भी यही कहा और असफल हुए। मुझे विश्वास है कि ओडिशा में इस चुनाव में भी उनकी वही प्रतिष्ठा बनी रहेगी।”

 

Latest India News



Leave a Comment