Karthik Aryan is afraid that his career will end | कार्तिक आर्यन को सताया करियर खत्म हो जाने का डर: आउटसाइडर के टैग पर बोले एक्टर- इंडस्ट्री में किसी का सपोर्ट नहीं मिला


19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कार्तिक आर्यन ऐसे एक्टर हैं जो बिना किसी फिल्मी बैकग्राउन्ड के इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफल हुए हैं। कार्तिक की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ रिलीज होने वाली है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने आउटसाइडर वाले टैग पर बात की। उन्होंने कहा- आउटसाइडर होने के नाते हमेशा इस बात का डर लगा रहा रहता है कि कोई फ्राइडे लास्ट ना हो। इंडस्ट्री में किसी का सपोर्ट नहीं मिला।

कार्तिक आर्यन ने कहा- मेरे लिए सब कुछ वैसा ही है। कुछ फिल्में सफल रहती हैं और कुछ असफल। मैं आज भी आउटसाइडर ही हूं। यह बात हमेशा मेरे मन में रहती है। यह ऐसी मानसिकता बन गई है, जो हमेशा मेरे साथ रहने वाली है। अचानक करियर खत्म होने का डर बना रहता है। मेरे दिमाग में हमेशा यह बात चलती है कि कहीं कोई फ्राइडे लास्ट न हो।

एक्टर को इंडस्ट्री में अपने बैकअप की कमी का हमेशा एहसास होता है। वह कहते हैं- मैं हर प्रोजेक्ट के लिए कड़ी मेहनत करता हूं। क्योंकि यह डर मेरे दिमाग में हमेशा बना रहता है कि मुझे दूसरा या तीसरा मौका नहीं मिल सकता है। मुझसे अक्सर आउटसाइडर होने और इंडस्ट्री में किसी कैंप का हिस्सा न होने के सवाल का समाना करना पड़ता है। लेकिन मुझे इस बात का गर्व है कि मैंने खुद के मेहनत पर अपनी पहचान बनाई है।

कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। एक्टर की खूब तारीफ हो रही है। यह फिल्म स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक हैं। जिन्होंने 1970 के राष्ट्रमंडल खेलों में और फिर 1972 में जर्मनी में हुए पैरालंपिक में देश का नाम रोशन किया था। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ने मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाई है। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है।

Leave a Comment