Kannada star Darshan wants home-cooked food in jail | कन्नड़ स्टार दर्शन को जेल में घर का खाना चाहिए: हाईकोर्ट में लगाई याचिका, बोले-जेल के खाने से वजन कम हुआ, फूड पॉइजनिंग-डायरिया की परेशानी हुई


10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कन्नड़ एक्टर दर्शन थुगुदीपा इन दिनों फैन रेणुकास्वामी के मर्डर केस में जेल में बंद हैं। उन्होंने कर्नाटक हाईकोर्ट में एक याचिका दायर करते हुए ये गुजारिश की है कि उन्हें जेल में घर का बना खाना खाने की इजाजत दी जाए। इसके अलावा दर्शन ने जेल में कपड़े, बिस्तर और किताबें भी उपलब्ध कराए जाने की मांग की है।

जेल का खाना खाकर गिरा वजन

घर का खाना खाने की इजाजत दिए जाने को लेकर दर्शन ने अपनी याचिका में तर्क दिया है कि जेल के खाने से उनका वजन तेजी से कम हुआ है। वो जेल में मिलने वाले खाने को ना खा पा रहे हैं और ना ही पचा पा रहे हैं। उन्हें डायरिया और फूड पॉइजनिंग भी हो गई थी। दर्शन की याचिका पर सुनवाई होनी बाकी है।

पुलिस कस्टडी में दर्शन।

पुलिस कस्टडी में दर्शन।

पर्याप्त सबूत मिलने के बाद ही फाइल होगी चार्जशीट

पिछले दिनों कर्नाटक के होम मिनिस्टर परमेश्वर ने कहा कि आरोपियों को पकड़ा जा चुका है लेकिन पर्याप्त सबूत मिलने पर ही चार्जशीट फाइल की जाएगी। परमेश्वर ने कहा, ‘सिर्फ मीडिया के कहने पर केस को फास्ट फॉरवर्ड तरीके से निपटाया नहीं जा सकता है। मैं पहले ही कह चुका हूं कि इस मामले में किसी को बचाने की जरूरत नहीं है और ऐसा नहीं किया जाएगा।’

11 जून से जेल में हैं दर्शन

दर्शन इन दिनों 33 साल के फैन रेणुकास्वामी के मर्डर के आरोप में जेल में बंद हैं। उनकी पुलिस कस्टडी 18 जुलाई तक है। अब तक पुलिस इन्वेस्टिगेशन में इस मर्डर से जुड़ी यह जानकारी सामने आई है कि 33 साल का मृतक रेणुकास्वामी एक्टर दर्शन का फैन था।

जनवरी 2024 में कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा ने दर्शन के साथ अपनी 10वीं एनिवर्सरी मनाई थी। इससे दोनों की रिलेशनशिप विवादों में आ गई, क्योंकि दर्शन पहले से शादीशुदा हैं।

पवित्रा गौड़ा और दर्शन।

पवित्रा गौड़ा और दर्शन।

पवित्रा को आपत्तिजनक मैसेज भेजता था रेणुकास्वामी

इस खबर से रेणुकास्वामी काफी नाराज था। वह लगातार पवित्रा को मैसेज कर दर्शन से दूर रहने को कह रहा था। शुरुआत में पवित्रा ने उसके मैसेज इग्नोर किए, लेकिन बाद में रेणुकास्वामी आपत्तिजनक मैसेज करके धमकियां देने लगा।

इसके बाद पवित्रा ने दर्शन को रेणुकास्वामी की हत्या करने के लिए उकसाया। उसे सजा देने के लिए भी कहा। दर्शन ने अपने साथियों की मदद से रेणुकास्वामी को किडनैप करवाया। सभी उसे एक गोडाउन में लेकर गए। जहां उसका मर्डर करने से पहले उसे टॉर्चर किया गया।

पुलिस के मुताबिक, गोडाउन में दर्शन और उनके साथियों ने रेणुकास्वामी को जमकर मारा-पीटा जिससे उसकी मौत हो गई। मर्डर के बाद दर्शन के जिन साथियों के कपड़े खून से सन गए थे। उन्होंने पास में स्थित रिलायंस स्टोर से जाकर नए कपड़े खरीदे और वहीं बदल लिए।

मृतक रेणुकास्वामी।

मृतक रेणुकास्वामी।

पुलिस को 9 जून को मिली रेणुकास्वामी की लाश

9 जून को बेंगलुरु के कामाक्षीपाल्या इलाके में एक अपार्टमेंट के पास रेणुकास्वामी की लाश मिली थी। जब पुलिस ने क्राइम सीन के आसपास की जांच की तो उन्हें CCTV फुटेज में दर्शन और पवित्रा क्राइम सीन से निकलते दिखे। रात 11 बजे से 3 बजे तक दोनों के मोबाइल नंबर उसी एरिया में एक्टिव थे।

इसके बाद 11 जून को दर्शन और पवित्रा की गिरफ्तारी की गई। पुलिस इस मामले में अब तक दर्शन और पवित्रा समेत 19 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Leave a Comment