Fraud of 50 lakhs by spreading fake news of Siddharth-Kiara | सिद्धार्थ-कियारा की फर्जी खबर फैलाकर 50 लाख की ठगी: एक्टर की PR ने दिया स्टेटमेंट, कहा- सुर्खियों में आने के लिए फेक चैट दिखाया गया


3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के एक फैन ने उनके फैन पेज के बारे में चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। फैन का दावा है कि फैन पेज के एडमिन ने उससे 50 लाख रुपये ठग लिए हैं। अमेरिका में रहने वाली फैन मीनू वासुदेवा का दावा है कि अलीजा और हुस्ना परवीन नाम की लड़कियों ने उनसे ठगी की है। इस बारे में जब दैनिक भास्कर ने अलीजा से बात की, तो उन्होंने इसे अफवाह बताया है। अलीजा ने कहा- सुर्खियों में आने के लिए मीनू वासुदेवा फर्जी चैट दिखा रही है। ऐसी फर्जी अफवाह फैलाना गैरकानूनी है।

आइए समझते हैं कि क्या है पूरा मामला

अमेरिका में रहने वाली महिला फैन मीनू वासुदेव ने अपने पोस्ट में लिखा है- अलीजा ने उनसे कहा था कियारा आडवाणी की वजह से सिद्धार्थ की जान खतरे में हैं। उन्होंने सिद्धार्थ से धमकी देकर शादी की है। कियारा ने सिद्धार्थ को धमकी दी थी कि अगर वो उससे शादी नहीं करेंगे तो वो उनकी फैमिली को मार देंगी। इसके अलावा मीनू से ये भी कहा गया था कि कियारा ने सिद्धार्थ पर काला जादू किया है। सिद्धार्थ के पास कोई बैंक अकाउंट नहीं है। अलीजा ने मीनू से कहा कि वो एक्टर को बचाने में उसकी मदद करें।

मीनू ने आगे ये भी बताया कि उन्हें विश्वास दिलाने के लिए उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा की पीआर टीम का मेंबर दीपक दुबे बताकर उनसे किसी की बात कराई गई थी। जो उन्हें कपल के बारे में हर जानकारी देती थी।

मीनू ने आगे बताया- मैं उन्हें हर हफ्ते पैसे देती थी ताकि मुझे सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में पता चल सके और मैं उनसे बात कर पाऊं। मीनू का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मीनू वासुदेव ने सोशल मीडिया पर चैट्स के कुछ स्क्रीनशॉट भी लगाए हैं।

मीनू के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा की जान बचाने के चक्कर में उन्हें 50 लाख रुपये की चपत लग गई। अब मीनू वासुदेव ने अपने लिए इंसाफ मांगा है और कहा है कि उनसे गलत तरीके से पैसे ठगे गए।

खबरें और भी हैं…

Leave a Comment