FIR against Digangana Suryavanshi, akshay kumar involved | दिगांगना सूर्यवंशी के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज: ​​​​​​​जीनत अमान की सीरीज शोस्टॉपर के लिए अक्षय कुमार के नाम पर 6 करोड़ ठगे


16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सीरीज शोस्टॉपर लगातार विवादों से घिरी हुई है। कुछ समय पहले ही खबर थी कि पैसों की कमी के चलते जीनत अमान की ओटीटी डेब्यू सीरीज शोस्टॉपर बंद पड़ गई है, वहीं अब सीरीज के मेकर्स ने एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी के खिलाफ करोड़ों की ठगी करने के आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की है। एक्ट्रेस पर आरोप हैं कि उन्होंने अक्षय कुमार के नाम पर मेकर्स से 6 करोड़ रुपए ठगे हैं।

एमएच फिल्म्स ने एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी के खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई शिकायत में बताया है कि एक्ट्रेस ने मेकर्स को आश्वासन दिया था कि उनकी अक्षय कुमार, शाहरुख खान और सलमान खान से अच्छी जान-पहचान है। उन्होंने मेकर्स से कहा था कि वो सीरीज शोस्टॉपर के लिए उन्हें बतौर प्रेजेंटर लेकर आएंगी। इस वादे के साथ उन्होंने अक्षय को फिल्म का प्रेजेंटर बनाने के लिए मेकर्स से 6 करोड़ रुपए लिए थे और अब पैसे देने से मुकर गई हैं। मेकर्स ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 420 और 406 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दिगांगना ने दी मेकर्स को धमकी

एमएच फिल्म्स प्रोडक्शन के डायरेक्टर मनीष हरिशंकर की वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने न्यूज 18 से बातचीत में बताया है कि दिगांगना ने मेकर्स से एक बड़ी रकम वसूलने की कोशिश की और जब उन्हें भुगतान नहीं किया गया तो उन्होंने मेकर्स को धमकी दी कि अगर उनकी मांगे पूरी नहीं की गईं तो मेकर्स को गंभीर परिणाम भुगतना पड़ेगा।

एक्ट्रेस की डिजाइनर और एक्टर राकेश बेदी के खिलाफ भी मुकदमा

एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी के अलावा उनके फैशन डिजाइनर कृष्ण परमार और एक्टर राकेश बेदी के खिलाफ भी मेकर्स ने मानहानि का मुकदमा दायर किया है। आरोप हैं कि उन दोनों ने मीडिया को शो से जुड़े हुए गलत बयान दिए हैं, जिससे उनकी सीरीज की छवि खराब हुई है।

सीरीज अनाउंसमेंट के दौरान ली गई श्वेता तिवारी और दिगांगना की तस्वीर।

सीरीज अनाउंसमेंट के दौरान ली गई श्वेता तिवारी और दिगांगना की तस्वीर।

बताते चलें कि कुछ समय पहले ही मीडिया रिपोर्ट्स थीं कि पैसों की कमी के चलते सीरीज शोस्टॉपर बंद पड़ गई है। रिपोर्ट्स ये भी रहीं कि जिन लोगों ने फिल्म में पैसे लगाए थे उन्हें उनके पैसे वापस नहीं मिल रहे हैं। कहा गया था कि फिल्म से जुड़े कलाकारों को भी उनकी फीस नहीं दी जा रही है। हालांकि मेकर्स ने इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने बताया है कि सभी कलाकारों को 90 प्रतिशत फीस दी जा चुकी है।

सीरीज की शूटिंग के दौरान ली गई डायरेक्टर मनीष हरिशंकर, जीनत अमान और जरीना वाहब की तस्वीर।

सीरीज की शूटिंग के दौरान ली गई डायरेक्टर मनीष हरिशंकर, जीनत अमान और जरीना वाहब की तस्वीर।

मेकर्स पर भी उठ रहे हैं सवाल

हाल ही में सीरीज से जुड़े एक करीबी सूत्र ने न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में बताया है कि मेकर्स फायनेंसर्स के पैसे लौटाने से बचने के लिए कलाकारों पर झूठे आरोप लगा रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि सीरीज पिछले 2 सालों से अटकी हुई है। फायनेंसर्स अपने पैसे वापस मांग रहे हैं, लेकिन मनीष हरिशंकर सीरीज किसी को बेच नहीं सके हैं। खुद को बचाने के लिए मनीष ने एक्टर्स पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है, जो सरासर बेबुनियाद हैं।

बताते चलें कि वेटरन एक्ट्रेस जीनत अमान इस सीरीज से ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं। सीरीज में जीनत अमान, दिगांगना सूर्यवंशी, श्वेता तिवारी, आकांक्षा पुरी, जरीना वाहब, किरण कुमार, राकेश बेदी जैसे कई कलाकार अहम किरदारों में हैं।

बिग बॉस का हिस्सा रही हैं दिगांगना सूर्यवंशी

टीवी शो एक वीर की अरदास वीरा से फेम हासिल करने वालीं एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। वो शकुंतला, कृष्णा अर्जुन जैसे शोज में भी नजर आई हैं। दिगांगना ने रियलिटी शो बिग बॉस 9 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था। शो में उन्होंने दावा किया था कि उनके पेरेंट्स हर साल उनके बर्थडे पर उन्हें दूध से नहलाते हैं। टीवी शोज के अलावा दिगांगना फ्रायडे, जलेबी, हिप्पी, सीटीमार जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं।

Leave a Comment