‘फोन तोड़कर खिड़की से बाहर फेंकने की कगार पर हूं’, आखिर किस बात से इतना फ्रस्ट्रेट हुए अमिताभ बच्चन, सुनाया पूरा किस्सा


Amitabh bachchan- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
अमिताभ बच्चन।

बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री में 55 साल पूरे हो गए हैं। 81 साल के एक्टर बीते सालों में लगातार शानदार फिल्में दे रहे हैं। वैसे इन दिनों अमिताभ बच्चन के सामने एक परेशानी खड़ी हो गई है, जो उन्हें काफी फ्रस्ट्रेट कर रही है। एक ओर अमिताभ की फिल्म ‘कल्की 2898 एडी’ का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर रिलीज किया गया है, वहीं दूसरी ओर उन्होंने अपनी व्यथा दुनिया को सुनाई है। उनकी परेशानी की वजह कोई शख्स नहीं बल्कि उनका अपना फोन है। वो इससे इस कदर परेशान हैं कि इसे तोड़कर खिड़की से बाहर फेंक देना चाहते हैं। अमिताभ बच्चन ने ऐसे ख्याल आने के पीछे की पूरी वजह बताई है। उन्होंने अपने ब्लॉग में इस पर बात की और उजागर किया है कि वो क्या महसूस कर रहे हैं।  

तो इस बात से परेशान हैं अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘अपने फोन को ठीक करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं… और जो पहले सेट था वो अचानक बदल गया इसलिए हर तरफ से मदद लेने की कोशिश की और असफल रहा.. बहुत निराश करने वाला..मैं अंग्रेजी और हिंदी टाइपिंग करना चाहता था, अंग्रेजी में टाइप करके, हिंदी शब्द जो देवनागरी में आ जाता है.. लेकिन कई घंटों तक लिंक का अनुसरण करने और प्रयोग करने के बावजूद, मैं अब बहुत करीब हूं – फोन तोड़कर खिड़की से बाहर फेंकने की कगार पर हूं !!!!’ इसके बाद अमिताभ बच्चन ने दुख वाला एक इमोजी भी पोस्ट किया। वैसे वो असल में ये फोन नहीं तोड़ना चाहते हैं। उन्होंने आगे लिखा, ‘नहीं नहीं नहीं.. ऐसी किस्मत नहीं है.. बस गुस्सा निकाल रहा हूं।’ इसके बाद उन्होंने हंसने वाला इमोजी भी पोस्ट किया है। 

Amitabh bachchan blog

Image Source : AMITABH BACHCHAN’S BLOG

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में कही ये बातें।

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन करेंगे धमाका

बता दें, अमिताभ बच्चन जल्द ही ‘कल्की 2898 एडी’ में नजर आएंगे। फिल्म से उनके लुक के साथ ही ट्रेलर भी सामने आ गया है, जिसमें उनकी प्रभावी एक्टिंग देखने को मिल रही है। वो फिल्म में सूत्रधार की तरह नजर आ रहे हैं जो कहानी की पूरी रूपरेखा तय करेगा। फिल्म में उनके किरदार का नाम अश्वत्थामा है। इस फिल्म में उनके साथ प्रभास, दिशा पाटनी, दीपिका पादुकोण और कमल हसन लीड रोल में हैं। ये फिल्म एक अलग युग की के आरंभ की बात करती है। फिल्म में खूब सारा एक्शन, वीएफएक्स और धमाकेदार डायलॉग्स देखने को मिलने वाले हैं। बात करें अमिताभ बच्चन की तो वो आखिरी बार ‘गणपत’ में नजर आए थे। 

Latest Bollywood News



Leave a Comment