पुष्पा और श्रीवल्ली ने सेट किया कपल गोल, ‘द कपल सॉन्ग’ में दिखा अल्लू अर्जुन का स्वैग और रश्मिका का चार्म


Allu Arjun rashmika mandanna- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना।

‘पुष्पा 2: द रूल’ का नशा दूसरे सिंगल ‘द कपल सॉन्ग’ के साथ एक नए स्तर पर पहुंचने वाला है, जिसमें भारत की लोकप्रिय जोड़ी है नजर आ रही है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अल्लू अर्जुन पुष्पा राज के रूप में और रश्मिका मंदाना श्रीवल्ली के रूप में इस गाने में छा गए हैं। पहले ही फिल्म के टीजर और पहले सिंगल ‘पुष्पा पुष्पा’ ने जबरदस्त सुर्खियां बटोरी, वहीं अब दूसरे सिंगल की चर्चा शुरू हो गई है और ये जोड़ी फिर धमाका करने के लिए तैयार है। ये गाना कमाल का है और वास्तविक सेट की झलक दिखा रहा है। कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की धुन पर नाचते हुए अल्लु अर्जुन और रश्मिका मंदाना नजर आ रहे हैं। दोनों का स्टाइल काफी उत्साह से भरा हुआ है। 

श्रेया घोषाल ने गाया है दूसरा गाना

इस गाने को मेलोडी क्वीन श्रेया घोषाल की शानदार आवाज में सभी 6 भाषाओं में शानदार ढंग से प्रस्तुत किया गया है। गाना एक मजेदार पेपी नंबर है जो निश्चित रूप से लोगों के बीच हलचल पैदा करने के लिए तैयार है। जहां अल्लू अर्जुन इस गाने में काफी स्वैग से भरे हुए हैं, वहीं रश्मिका अपने सामी सामी चार्म के साथ वापस आ गई हैं। लिरिकल वीडियो में बहुत ही आकर्षक हुक स्टेप्स हैं जो रील यूनिवर्स में भी छा सकते हैं। इस गाने में शूटिंग की झलकियां देखने को मिल रही हैं। कुल मिलाकर ये एक बीटीएस नजारा पेश कर रहा है। बता दें, फिल्म के पहले गाने ‘पुष्पा पुष्पा’ ने 2.26 मिलियन+ लाइक्स के साथ YouTube पर छह भाषाओं में 100 मिलियन+ व्यूज प्राप्त करके एक रिकॉर्ड बनाया था। वहीं दूसरा सिंगल भी नया रिकॉर्ड कायम कर सकता है। 

यहां देखें वीडियो

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म की बात करें तो ‘पुष्पा 2: द रूल’ का टीजर रिलीज हुआ जो लोगों को खूब पसंद आया। काफी दिनों तक इसके चर्चे रहे और इसके कुछ दिनों बाद ही फिल्म का पहला गाना आ गया। गाने ने धूम मचा दी और अब दूसरे गाने में कपल बने नजर आ रहे रश्मिका और अल्लू अर्जुन का जादू देखने को मिलेगा। ये फिल्म एक और कमर्शियल पॉटबॉयलर के रूप में कमाल करने के लिए तैयार है। टीजर रिलीज के बाद से ही प्रशंसकों और दर्शकों के बीच फिल्म की हर अपडेट को लेकर उत्साह है। ‘पुष्पा 2 द रूल’ 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सुकुमार द्वारा निर्देशित और माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल मुख्य भूमिकाओं में हैं

Latest Bollywood News



Leave a Comment