10 Interesting Facts About Kiara Advani: कियारा आडवाणी के बारे में 10 रोचक तथ्य जो आपको जरूर जानना चाहिए – हिन्दी समाचार, Hindi breaking news, Latest hindi news


10 Interesting Facts About Kiara Advani : कियारा आडवाणी, जिन्हें ‘आलिया’ आडवाणी के नाम से जाना जाता है, बॉलीवुड व्यवसाय में एक चमकता सितारा हैं जिन्होंने वर्षों से अपनी बहादुरी साबित की है। उन्होंने धर्मा प्रोडक्शंस की शेरशाह में शानदार अभिनय के साथ सफलता का रास्ता खोल दिया है, जिससे भारतीय फिल्म प्रेमियों के बीच एक बड़ी प्रशंसक बन गई है।

कियारा निस्संदेह इंडस्ट्री के सबसे तेजी से उभरते सितारों में से एक हैं और हर कोई उनकी प्रशंसा करता नजर आता है। फुगली से लेकर ओट सेवाओं तक कियारा की विविध प्रतिभाओं ने पूरे देश में धूम मचा दी है।

और यह बताना कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह मुख्य रूप से अपने कौशल के कारण उद्योग में बेहद सफलतापूर्वक विकसित और अपनी स्थिति मजबूत कर चुकी हैं। अगर आप भी कियारा के दीवाने हैं.

यहां कियारा आडवाणी के बारे में कुछ बातें हैं जिनके बारे में आपको पता होना चाहिए।

कियारा का पूरा नाम

कम ही लोग जानते हैं कि उनकी असली पहचान कियारा आडवाणी नहीं हैं। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले कियारा ने अपना नाम बदलकर आलिया रख लिया था। आलिया भट्ट के साथ गलतफहमी और टकराव को रोकने के लिए सलमान खान के निर्देश पर ऐसा किया गया था । कियारा प्रियंका चोपड़ा की अंजाना अंजानी से प्रभावित थीं और कियारा का मानना ​​था कि यह उनके बच्चे के लिए एक अच्छा नाम होगा। कियारा प्रियंका चोपड़ा से प्रेरित थीं और वह उनके काम को एन्जॉय करती थीं।

पेशेवर कैरियर

कियारा ने 2014 में फिल्म फगली से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें उन्होंने एक और नवागंतुक मोहित मारवाह के साथ सह-अभिनय किया। वह एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, शेरशाह, कबीर सिंह और लक्ष्मी सहित प्रमुख फिल्मों में संक्षिप्त रूप से दिखाई दीं, जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार के साथ सह-अभिनय किया।

स्क्रीन पर पहली उपस्थिति

कियारा की टेलीविजन पर पहली उपस्थिति तब हुई जब वह 8 महीने की थी जब उसने अपनी माँ के साथ बेबी सोप व्यवसाय के लिए एक विज्ञापन किया था। और उनकी पहली नौकरी बॉलीवुड में नहीं थी; वह अपनी माँ के स्कूल में शिक्षिका थी क्योंकि उसे बच्चों के साथ काम करना अच्छा लगता था।

उन्होंने अपने पेशे की शुरुआत नौकरी से की

जबकि अभिनय हमेशा से उनका आदर्श काम रहा है, कियारा ने अपना करियर मुंबई के अर्ली बर्ड्स प्लेस्कूल में एक शिक्षक के रूप में शुरू किया, जहां उनकी मां हेडमिस्ट्रेस हैं।

मौत का पास से अनुभव

कियारा आडवाणी को भारी बर्फबारी के कारण अपने दोस्तों के साथ मैक्लोडगंज में फंसने की याद है। “लंबी कहानी संक्षेप में,” उसने समझाया, “हमारा कमरा आग की लपटों में जल गया।”

एक शिशु के रूप में उनकी पहली सार्वजनिक उपस्थिति

कियारा आडवाणी ने कॉमेडी-ड्रामा-थ्रिलर फुगली (2014) में अपने प्रीमियर से पहले एक युवा कलाकार के रूप में अपनी माँ के साथ एक बेबी क्रीम के विज्ञापन में डेब्यू किया था। फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद कथित तौर पर फगली को एक खोल में बंद कर दिया गया।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिश्ते

बहुत से लोग इस बात से अनजान हैं कि कियारा आडवाणी अशोक कुमार की परपोती और सईद जाफरी की पोती हैं।

लस्ट स्टोरीज़ के ऑडिशन में शामिल नहीं हुई

क्या आप जानते हैं कि अभिनेत्री ने एंथोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज़ (2018) में अपनी भूमिका के लिए ऑडिशन नहीं दिया था? “करण जौहर को स्टाइल की गहरी समझ है। वह प्रदर्शन को पहचानता है और जानता है कि इसे कैसे पूरा किया जाए, ”एक साक्षात्कार में उसने बताया

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)



Leave a Comment