ख़बरी: के माता-पिता बने हेजल कीच और सिंह, जीवन से हमेशा खुश रहने तक सभी को बधाई


हेजल कीच और युयुद सिंह – फोटो: सोशल मीडिया

जीवन के अभिनेता जल कीच और… पहली तारीख़ का दिन। इस बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए उन्होंने एक पोस्ट किया। यू सिंह की इस जानकारी को सोशल मीडिया पर शेयर करें। इस खेल को खुश रखने के लिए सभी लोग खुश रहें।

अमिताभ बच्चन के खाने के खाने के खाने के बाद स्वादिष्ट खाने के लिए स्वादिष्ट खाना खाने के खाने के लिए पोस्ट किया गया, पोस्ट किया गया बधाई। बदली, अभिनेता ने भी पोस्ट किया था, पोस्ट करेंगें, पोस्ट करेंगें, बधाई हो। नेहा धुर्य ने भी कभी भी मैसेज किया, बधाई हो मेमई और डैडी।


पत्नी हेजल कीच के साथ युव सिंह – फोटो : अमर उजाला, मुंबई

ट्वीट, वर्तन पर संचार टंडन ने भी इसे संशोधित किया है। ट्विट अंगद बेदी ने भी लिखा, बधाई हो जी। उम्मीद है कि बच्चा और इसके उ


हेजल कीच-युवराज सिंह

ट्वीव, ब्रॉड प्लेयर सानिया मिर्ज ने ब्लॉग किया, आप विज्ञापन को बधाई। आपके जीवन के सबसे पहले चरण में आपका स्वागत है। I मुझे यकीन है कि आप एक अद्भुत दृश्य हैं। छोटा कोर्ड प्यार प्यार। भाभी जी को प्रणाम। इसके️ इसके️ अलावा️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️


हेजल कीच, युव सिंह – फोटो : Instagram

… युवराज सिंह के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस पोस्ट पर वीवीएस लक्ष्मण, सौरव गांगुली, साइना नेहवाल, पीयूष चावला समेत कई लोगों ने कमेंट करते हुए शुभकामनाएं दी।


हेजल कीच, युव सिंह – फोटो : Instagram

! सभी खुशियों के लिए, खुश होने और दोस्तों के लिए, हम खुश होने के लिए खुश होते हैं। हम इस्केगी भिगान का शुक्राया करते हैं और आशा करते हैं क्या आप सबशी देरी नितता का सममान क्रेंगी। हम अपना परिचय दें। सभी को प्यार, हेजल और यजुर्वेद।